Bigg Boss OTT: अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बिग बॉस के ओटीटी हाउस में संडे का वार एपिसोड (Bigg Boss OTT) में मेहमान के रूप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में अब ‘बिग बॉस 14’ के दो लोकप्रिय प्रतियोगी निक्की और रुबीना दिखाई देंगी.Also Read - Bigg Boss OTT: 'संडे का वार' में खुशखबरी का ऐलान करेंगी नेहा कक्कड़, देंगी प्रेग्नेंसी की Good News!

हाल ही में एक प्रोमो में, निक्की और रुबीना दोनों को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में फोन पर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही घर आने के लिए उनके उत्साह का भी पता चलता है. Also Read - Bigg Boss OTT में होगी Neha Kakkar और टोनी कक्कड़ की एंट्री, अपने पसंदीदा कनेक्शन का करेंगे खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

Also Read - Bigg Boss OTT: करण जौहर ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, बोले- अब तक यकीन नहीं हो रहा

जब निक्की रुबीना से पूछती हैं कि उसका पसंदीदा प्रतियोगी कौन है, तो उन्होंने शमिता शेट्टी का नाम लेते हुए कहा कि वह उनकी पसंदीदा है, क्योंकि वह वास्तव में अच्छा खेल रहीं हैं. इस पर, निक्की कहती हैं कि उनके रवैये के कारण उनका पसंदीदा प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल है.

अंत में, वे दर्शकों से इस रविवार को उनके साथ कुछ मस्ती के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं. निक्की और रुबीना के अलावा, रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा भी बिग बॉस ओटीटी के घर में अपनी वेब सीरीज कैंडी का प्रचार करने के लिए मौजूद रहेंगे. बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित हो रहा है.

इनपुट-आईएएनएस