लॉर्डस और फिर लीड्स टेस्ट में सिक्योरिटी तोड़ने के बाद यू-ट्यूबर डेनियल जार्विस उर्फ जार्वो 69 भारत और इंग्लैंड के बीच केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान एक बार फिर मैदान पर नजर आए।Also Read - पूर्व इंग्लिश गेंदबाज का दावा- मौजूदा भारतीय टीम साल 2000 की ऑस्‍ट्रेलियाई टीम जैसी मजबूत

मामला ओवल टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान जब उमेश यादव (Umesh Yadav) पारी का 34वां ओवर डाल रहे थे, तो उनके तीसरी गेंद डालने से पहले जार्विस मैदान पर उतरा और गेंद डालने की कोशिश करने लगा। Also Read - INDvsENG : जहीर खान ने उठाए सवाल- जब गेंदबाजों को बदला जा सकता है तो बल्‍लेबाजों को क्‍यों नहीं ?

सुरक्षाकर्मियों ने जार्विस को मैदान से निकाला और इस वजह से पांच मिनट के लिए खेल को रोकना पड़ा। जहां एक तरफ कई फैंस इस घटना को मजाकिया लहजे में लिया, वहीं क्रिकेट समीक्षकों ने इस मामले को गंभीरता को उजागर किया। Also Read - विराट कोहली ने ओवल टेस्ट के आखिरी दिन जो भी छुआ वो सोना बन गया: नासिर हुसैन

मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड के मैदान में कुछ लोगों को बर्खास्त करने की जरूरत है। ये एक बहुत ही गंभीर सुरक्षा चूक है और ये अभी भी जारी है। अब ये मज़ाक भी नहीं।”

इस घटना से पहले उमेश ने दिन के पहले घंटे में दो विकेट चटकाए लेकिन उसके बाद जॉनी बेयरस्टॉ और ओली पोप ने नाबाद अर्धशतकीय साझेदारी करके भारत के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को लंच तक इंग्लैंड को पांच विकेट पर 139 रन तक पहुंचाया।

लंच के समय बेयरस्टॉ 34 और पोप 38 रन बनाकर खेल रहे थे। इससे पहले इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 53 रन से आगे खेलना शुरू किया था। भारत ने पहली पारी में 191 रन बनाये थे।